व्यापार में तरक्की पाने के लिए आजमाएं ये चमत्कारी उपाय

व्यापार में तरक्की पाने के लिए आजमाएं ये चमत्कारी उपाय

व्यापार में निरंतर लाभ पाने हेतु, जाने व्यापार में बरकत के उपाय और व्यापार में उन्नति के लिए अचूक टोटका सबसे बड़े ज्योतिश भवानी जी से की कैसे आपके व्यपार के न चलने का कारन है अगर व्यापार में लगातार असफल हो रहे हैं, तो

कुंडली में लग्न, द्वितीय, पंचम, नवम और एकादश भावों व उनके स्वामियों के शुभ संबंधों का विचार किया जाता है, परंतु कभी-कभी ,ऐसा देखने में आता है कि आर्थिक संपन्नता के योग कुंडली में मौजूद होने पर भी दशा-अन्तर्दशा, गोचर ग्रहों की प्रतिकूलता अथवा अन्य अदृश्य कार. जैसे पितृ दोष, बंधन आदि से व्यापार में वांछित लाभ नहीं मिलता है , ऐसे में कुछ उपाय हैं जिनसे लाभ प्राप्त किया जा सकता है।

किसी बरतन में सफेद सरसों इस प्रकार रखें कि वह दिखाई देती रहे और बरतन को कार्यस्थल में ,ऐसी जगह रख दें, जहां आने-जाने वालों का ध्यान उस पर पड़े।

सरकारी या निजी रोजगार क्षेत्र में परिश्रम के उपरांत भी सफलता नहीं मिल रही हो, तो नियमपूर्वक किये गये विष्णु यज्ञ की विभूति ले कर, अपने पितरों की ृकुशा´ की मूर्ति बना कर, गंगाजल से स्नान करायें तथा यज्ञ विभूति लगा कर, कुछ भोग लगा दें और उनसे कार्य की सफलता हेतु कृपा करने की प्रार्थना करें। किसी धार्मिक ग्रंथ का एक अध्याय पढ़ कर, उस कुशा की मूर्ति को पवित्र नदी या सरोवर में प्रवाहित कर दें। सफलता अवश्य मिलेगी। सफलता के पश्चात् किसी शुभ कार्य में दानादि दें।

यदि परिश्रम के पश्चात् भी कारोबार ठप्प हो, या धन आकर खर्च हो जाता हो तो यह टोटका काम में लें। किसी गुरू पुष्य योग और शुभ चन्द्रमा के दिन प्रातरू हरे रंग के कपड़े की छोटी थैली तैयार करें। श्री गणेश के चित्र अथवा मूर्ति के आगे “संकटनाशन गणेश स्तोत्र´´ के 11 पाठ करें। तत्पश्चात् इस थैली में 7 मूंग, 10 ग्राम साबुत धनिया, एक पंचमुखी रूद्राक्ष, एक चांदी का रूपया या 2 सुपारी, 2 हल्दी की गांठ रख कर दाहिने मुख के गणेश जी को शुद्ध घी के मोदक का भोग लगाएं। फिर यह थैली तिजोरी या कैश बॉक्स में रख दें। गरीबों और ब्राह्मणों को दान करते रहे। आर्थिक स्थिति में शीघ्र सुधार आएगा। 1 साल बाद नयी थैली बना कर बदलते रहें।

|| जय माँ कामाख्या || किसी भी दुसरे सवाल और जानकारी के लिए बाबा जी से समपर्क करें

बन्द किस्मत का ताला खोले एक बन्द ताले से

सबसे पहले आप ताले की दुकान पर किसी भी शुक्रवार को जाएं और एक स्टील या लोहे का ताला खरीद लें। लेकिन ध्यान रखें ताला बंद होना चाहिए, खुला नहीं। ताला खरीदते समय उसे न दुकानदार को खोलने दें और न आप खुद खोलें। ताला सही है या नहीं, यह जांचने के लिए भी न खोलें। बस, बंद ताले को खरीदकर ले आएं।
उस ताले को एक डिब्बे में रखें और शुक्रवार की रात को ही अपने सोने वाले कमरे में बिस्तर के पास रख लें। शनिवार सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर ताले को बिना खोले किसी मंदिर या देवस्थान पर रख दें। ताले को रखकर बिना कुछ बोले, बिना पलटे वापस अपने घर आ जाएं।
विश्वास और श्रद्धा रखें। जैसे ही कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा। यह लाल किताब का जाना-माना प्रयोग है। अपनी किस्मत चमकाने के लिए इसे अवश्य आजमाएं

व्यापार में तरक्की पाने के लिए आजमाएं ये चमत्कारी उपाय

2 thoughts on “व्यापार में तरक्की पाने के लिए आजमाएं ये चमत्कारी उपाय

  1. Mere pati meri baat nahi maante h, abhi 1 saal huye h shaadi ko,married life kharab chal rahi h. Mere pati koi baat samajh nahi rahe. Bohot zyada dukhi hun 😞☹️

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Open chat
1
Hii, How can i help you?
Call Now Button