व्यापार वृद्धि के उपाय,व्यापार वृद्धि के टोटके,व्यपार को बुरी नजर से बचाने सरल तरीका

किसी ‘गुरु पुष्य योग’ के चतुर्थी (शुक्लपक्ष) तिथि के दिन प्रात: स्नान करने से पवित्र होकर हरे रंग के वस्त्र की छोटी-सी थैली तैयार करें। उसमें सात मूंग के दाने, दस ग्राम साबुत धनिया, एक पंचमुखी रुद्राक्ष, चांदी का एक सिक्का, दो सुपारी और दो हल्दी की गांठ रख कर उस थैली को गणेश जी की तस्वीर के सामने रख दें। थैली गांठ लगाकर बंद करके रखें। इसके बाद अगरबत्ती जलाकर 11 बार ॐ गणेशाय नम:’ मंत्र पढ़ें। फिर उस थैली को प्रणाम कर कैश बॉक्स, तिजोरी अथवा अन्य रुपए-पैसे रखने वाले स्थान पर रख दें।

यदि शत्रु या प्रतिस्पर्धी ने ईर्ष्यावश आपकी दुकान बंधवा दी है और ग्राहक दुकान में आकर भी खरीददारी नहीं करता है तो यह उपाय करें- शनिवार के दिन काले उडद के 21 साबुत दाने काले वस्त्र में बांधकर दुकान की चौखट पर लटका दें। इसे 7 दिनों तक इसी प्रकार लटका रहने दें और अगले शनिवार को पुराने दाने बाहर निकालकर पीपल के वृक्ष में समर्पित कर दें और नए दाने रखकर इसी प्रकार बांध दें। यह उपाय तीन शनिवार करना हैं। इससे आपकी बंधी हुई दुकान खुल जायेगी और किसी भी प्रकार का तंत्र मंत्र यदि किसी ने दुकान पर किया है तो वह दूर हो जायेगा।
*घर में चींटियां निकल रही हैं तो जानिए शुभ-अशुभ संकेत*
यदि अच्छा भला चलता हुआ व्यापार अचानक रूक जाए तो यह प्रायः राहु ग्रह के कारण होता है। ऐसे में एक जटायुक्त नारियल लेकर उसे लाल वस्त्र में लपेटें और अपनी दुकान या व्यापार स्थल के ऐसे कोने में रख दें जहां किसी की नजर नहीं पडे। इसे 43 दिनों तक इसी प्रकार रखा रहने दें और 43 दिन के बाद इसे किसी निर्जन स्थान में जाकर पानी में बहा दें। ध्यान रखें कि जिस स्थान पर आप इसे पानी में बहाएं वह ऐसा होना चाहिए जहां आप पहले कभी नहीं गये हों।
पति को वश में करने का आसान उपाय , पति को सुधारने का उपाय
शनिवार के दिन एक ऐसी दुकान पर जाएं जो बहुत अच्छी चलती हो। वहां से एक लोहे का नट या कोई कील दुकानदार से मांगकर लें यदि वह नहीं दे तो खरीद लेंया चुपचाप उठा लें । इसके बाद उसे अपनी दुकान पर लाकर दूध से साफ करें और थोडा सरसों का तेल लगाकर एक 21 उडद के दानों के साथ अपनी एक कांच की शीशी में रख लें । ध्यान रखें की ऐसा करते समय कोई भी ग्राहक ना तो आपको देखे और ना ही आपको टोके। शीघ्र ही इससे आपका व्यापार भी चलने लगेगा। और हां, जिसकी दुकान से आप वह लोहे का नट या कील लेकर आये हैं उसकी दुकान पर भी इसका कोई विपरीत प्रभाव नहीं पड़ता है।

यदि शुभ मुहूर्त में काली हल्दी, लाल गुजा और दक्षिणावर्ती यंत्र गल्ले या तिजोरी में स्थापित किया जाए तो यह लक्ष्मी को आकर्षित करता हैं और कार्य व्यवसाय में धनागम होने लगता है।

व्यापार वृद्धि के उपाय,व्यापार वृद्धि के टोटके,व्यपार को बुरी नजर से बचाने सरल तरीका

2 thoughts on “व्यापार वृद्धि के उपाय,व्यापार वृद्धि के टोटके,व्यपार को बुरी नजर से बचाने सरल तरीका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Open chat
1
Hii, How can i help you?
Call Now Button