हनुमान जी का कर्ज मुक्ति मंत्र

सारी कोशिशों के बाद भी कर्ज ना उतर रहा हों तो यह टोटका करे लाख कोशिश के बाद भी जब कर्ज ना उतरे तो करे ये टोटका कर्ज उतारने का आसन हनुमान जी का कर्ज मुक्ति मंत्र

मंगलवार का दिन धार्मिक दृष्टि से बड़ा ही उत्तम और शुभ माना जाता है। इस दिन के स्वामी मंगल ग्रह और देवता हनुमानजी एवं कुमार कार्तिकेय माने जाते हैं। ऐसे में मंगलवार के दिन अगर आप कुछ आसान से टोटके और उपाय कर लें तो कर्ज और लोन के कारण लाइफ में चल रही परेशानी से निकलने में हनुमानजी आपकी मदद करेंगे।

कर्ज उतारने की सारी कोशिशें नाकाम हो रही हों तो रात को एक टोटका कर लें। इसके लिए रात में एक बर्तन में जौ भरकर सिर के पास रखकर सो जाएं और अगले दिन नहाने के बाद उसे गरीबों में बांट दें। हनुमान जी का कर्ज मुक्ति मंत्र से न केवल कर्ज उतर जाएगा बल्कि इतना पैसा आ जाएगा कि आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत हो जाएगी।

इस पाठ को करने के लिए लाल वस्त्र धारण करें और लाल रंग की बाती से दीप जलाकर इसका पाठ करें। अगर संभव हो तो मंगलवार के दिन ग्यारह बार इसका पाठ करना चाहिए अथवा संकल्प लेकर मंगलवार से इसका पाठ आरंभ करें और हर दिन एक बार हनुमान जी का कर्ज मुक्ति मंत्र का पाठ करें। कम से कम 21 मंगलवार इसका पाठ करने के बाद आपको इसका लाभ मिलता दिखने लगेगा।

याद रखें कि हनुमानजी को सिंदूर का चोला चढाने से पहले आपको कम से कम दो दिन पहले से ही ब्रह्मचर्य का पालन करना चाहिए और सात्विक भोजन लेना चाहिए। इसके बाद स्नान ध्यान करके पवित्र भाव से हनुमानजी का स्पर्श करना चाहिए और सिंदूर का चोला चढ़ाना चाहिए।

किसी विशिष्ट समस्या ,तंत्र -मंत्र -किये -कराये –अभिचार ,नकारात्मक ऊर्जा प्रभाव आदि पर परामर्श /समाधान हेतु संपर्क करें
महाकाल ज्योतिष दरबार  (रजि.)

हनुमान जी का कर्ज मुक्ति मंत्र

One thought on “हनुमान जी का कर्ज मुक्ति मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Open chat
1
Hii, How can i help you?
Call Now Button