कर्ज से मुक्ति के लिए दीपक के टोटके

Karj Mukti Ke Upay aur Totke

कर्ज से मुक्ति के लिए दीपक के टोटके, आजकल लगभग हर इंसान कर्ज के बोझ से दबा हुआ है और अगर आप भी ऐसी परिस्थिति में है जहां पर आपके ऊपर काफी अधिक कर्ज हो गया है तो इस सरल से दीपक के टोटके का इस्तेमाल करके आप अपने कर्ज से छुटकारा प्राप्त कर सकते हैं. इसे करना काफी सरल है और इसे करने के लिए सबसे पहले बाजार से एक पीला रंग का मिट्टी का दीपक लेकर आएं और इसे 3 दिन तक गंगाजल में डुबोकर रखें. अगर आपके पास गंगाजल नहीं है तो आप स्वच्छ जल में इसको डुबोकर रखें और रोज इसका पानी बदलें.

3 दिन बाद इस दीपक को निकाल कर इसमें अपने हाथ से रूई की बाती बनाकर लगाएं और सरसों के तेल डालें और उसमें तीन लौंग डालकर अपने पूजा घर में सुबह और शाम भगवान के सामने दीपक जलाएं।

इस उपाय को करने के बाद आप कुछ ही दिनों में देखेंगे कि आप के कर्ज दूर होने लगे हैं और आपके घर में धन आगमन के नए स्रोत खुलने लगे हैं।

देवी लक्ष्मी की पूजा करें
मां लक्ष्मी को धन और समृद्धि की देवी कहा जाता है। हर व्यक्ति धन के लिए देवी लक्ष्मी की पूजा करता है और उन्हें प्रसन्न करना चाहता है। कर्ज से मुक्ति पाने के लिए प्रतिदिन घर में मां लक्ष्मी की पूजा करें। वह ‘ओम श्रीं ह्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं ओम महालक्ष्मयै नम:’ मंत्र का भी जाप करती हैं और घी का दीपक जलाती हैं। इस उपाय को करने से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है और जल्द ही कर्ज से मुक्ति मिल जाती है।

विशेष

किसी विशिष्ट समस्या ,तंत्र -मंत्र -किये -कराये –अभिचार ,नकारात्मक ऊर्जा प्रभाव आदि पर परामर्श /समाधान हेतु संपर्क करें
महाकाल ज्योतिष दरबार (रजि.) महर्षि भृगु ज्योतिषी अनुष्ठान केंद्र गुरुदेव भवानी ज्योतिषी

आप किसी भी प्रकार की जानकारी जे लिए संपर्क करे:-

कॉल करे :- 09468533996
व्हात्सप्प :- 09468533996

Facebook group :-

https://www.facebook.com/groups/1725225941100656/?ref=share

कर्ज से मुक्ति के लिए दीपक के टोटके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Open chat
1
Hii, How can i help you?
Call Now Button