पति को वश में करने का आसान उपाय , पति को सुधारने का उपाय

पति को वश में करने का टोटका-
अपने पति के जूतो के नीचे की मिटटी ले और एक कागज में वो मिटटी रख लीजिए उस मिटटी को लाल धागे से बाध दीजिए। शनिवार के दिन किसी सुनसान जगह में गाढ दीजिए और प्रार्थना कीजिए है प्रभु हम दोनो के जीवन में जो भी समस्या आ रही हैं दूर करे और मेरे पति को मेरे वश में करे। 5पति को वश में करने के टोटका- आप अपने साड़ी के पल्ले में सात लौंग बाध लीजिए और शानिवार वाले दिन उसे कूट दीजिए कूटकर लौंग को अपने घर के आटे के साथ मिला लीजिए और उस आटे की अपने पति को खिलाए। इस टोटके से आपके पति आपके वश में हो जाएगे।

पति को वश में करने का टोटका-
आप दो इलायची लीजिए और एक अपने तकिए के नीचे और एक अपने पति के तकिए के नीचे रख ले सुबह उठकर दोनो इलाइची को कूट के चाय में ड़ालकर अपने पति को दीजिए ऐसे करके देखे असर जरुर होगा।आपके पति आपके वश में हो जाएगे।

आप अपने पति और अपनी एक चांदी की अंगुठी ले और उसको धागे से बाध दे और सिंदूर की एक डिब्बी में रख दीजिए और तिजोरी में रख दीजिए आपके पति आपके वश में आ जाएगे।
*घर में चींटियां निकल रही हैं तो जानिए शुभ-अशुभ संकेत*
शनिवार के दिन आधी रात में सात लौंग लें और उसे लेकर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इन लौंग को आग में जला दें। इस प्रक्रिया को सात बार करने से आप पति के अलावा भी किसी का भी वशीकरण कर सकती हैं। एक से दो हफ्ते बाद आपको इसका असर दिखाई देने लगेगा।

अगर आपको ऐसा लगता है कि आपके पति अन्य स्त्री के साथ संबंध बना रहे हैं और आपको उस कारन अपशब्द बोलते हैं तो हर रविवार को अपने घर व सोने वाले कमरे में गूगल की धूनी दें। धूनी देने से पहले उस स्त्री का नाम लें और प्रार्थना करें कि आपके पति उस स्त्री को छोड़ दें। इस तरह से आपको काफी लाभ मिलेगा।
*पं.गुरुदेव भवानी ज्योतिषी* के अनुसार हर इच्छा पूरी करने की क्षमता रखता है *मोती* , जानिए 7 फायदे
गुरूवार या शुक्रवार की रात में 12 बजे पति की चोटी के कुछ बाल काट लें और उसे ऐसी जगह पर रख दें जहां आपके पति की नज़र न पड़े। कुछ दिन बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से मसल दें और बाहर फेंक दें।

अगर आप इस प्रयोग को मासिक धर्म के समय तो आपको और ज़्यादा लाभ प्राप्त होगा। ऐसा करने से आपका पति किसी अन्य स्त्री से दूर रहेगा और आपसे बेहद प्यार करने लगेगा।

पति को वंशिकारण के सरल उपाय

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping