क्या कहती हैं आंखे

*👁क्या कहती है आप की आखें*👁
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
*गुरदेव भवानी ज्योतिषी

              के सिद्ध किये उपाय जो आप के जीवन को खुशियो से भर देगे और आप की सभी प्रकार की समस्या को दूर करेंगे ।

:-*आंखें एक व्यक्ति के चरित्र के बारे में सबकुछ बता देती हैं, ऐसा सिर्फ कहा नहीं जाता बल्कि यह हकीकत है, आप किसी की आंखों का रंग देखकर उसके स्‍वभाव के बारे में बता सकते हैं, जब जातक का जन्म होता है तब से लेकर अंत तक आँखों का साइज एक जैसा ही रहता हे।आइए हम बताते हैं कि किस तरह का आंख का रंग क्‍या कहता है।

👁 *काली आँखे:-*ऐसा सिर्फ माना नहीं जाता है बल्कि ऐसा वास्‍तव में है कि काली आंखों वाले लोग दुर्लभ हैं। काली आंखों वाले लोग रहस्य रखने वाले और भावुक होते हैं। ये लोगों पर जल्दी विश्वास नहीं करते हैं लेकिन ये यारों के यार होते हैं। ये थोड़े धैर्यहीन होते हैं लेकिन बहुत आशावादी होते हैं। ज्यादा धर्म में आस्था और कट्टरपन ऐसे लोगो में देखा जाता है।ऐसे लोगों को सबसे अधिक विश्‍वसनीय माना जाता है।हल्की काली आँखें हो तो कान का कच्चा होता है ।

👁 *भूरी आँखे:-*भूरा आँखों का रंग अन्य रंगो की तुलना में बहुत जयदा पाया जाता है. हर तीसरे इंसान का रंग आमतौर पर भूरा ही होता है| भूरी आखों वाले लोग अच्छे स्वाभाव वाले और स्नेही होते हैं। ये लोग अपने इरादे के पक्‍के यानी दृढ-निश्चई होते हैं। ये लोग धन दौलत की परवाह बहुत कम करते हैं और दोस्त बनाने में विश्वास रखते हैं| इनका गुस्सा भी तेज होता है।गलत बात बर्दाश्त नही होती है चाहे रिश्ता कोई भी हो ।

👁 *ग्रे आँखे*:-
इस तरह की आंखों के रंगत वाले लोग शांत, बुद्धिमान और संगठित व्यक्तित्व वाले होते हैं। ये अपने आप में खोये रहने वाले होते हैं लेकिन जो वफादार होते हैं वे सादा विचारधारा वाले होते हैं। ये लोग अंदर से मजबूत, तर्कसंगत विचारों वाले और कुशल नेतृत्व करने वाले होते हैं।

👁 *हरी आँखे:-*हरी आँखों वाले लोगे बहुत बुद्धिमान और स्व-संचालित होते हैं। रिश्तों की बात की जाये तो ये लोग थोड़े भावुक होते हैं। दोस्त के रूप में ये मजाकिया होते हैं| ये जिंदगी को जिंदादिली से जीना पसंद करते हैं लेकिन थोड़ा ईर्ष्‍यालु स्‍वभाव के भी होते हैं। इनकी अदाएं कुछ अलग सी होती है |

👁 *नीली आँखे:-*इसमें कोई शक नहीं है की नीली आँखे दुनिया में सबसे जयदा कही जाने वाली होती है, पर बहुत काम लोग होते है जिनकी आँखे नीली होती है| नीली आंखों वाले लोग सुन्दर, दयालु और स्मार्ट होते हैं। ये अपनी जांचने-परखने की कला के लिए जाने जाते हैं और जरुरत पड़ने पर मदद के लिए भी हमेशा तैयार रहते हैं। ये लोग इतने मनभावन होते हैं कि लोग इन्हें आकर्षक और फ्रेंडली मानते हैं चाहे वे ऐसे न भी हों।

👁 *हेज़ल और हलकी भूरि आँखे:-*
हेज़ल आईज यानी हल्‍की भूरी आंखों  वाले लोग रहस्यमयी और स्वतंत्र विचारधारा वाले होते हैं। ये लोग शिष्ट, दयालु, मृदुभाषी, आनंदित और अनेक चरित्र विशेषताओं वाले होते हैं। ये अपने आप में बहुत खोये रहते हैं, इसीलिए इनके साथ रहना काफी मुश्किलभरा होता है।
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
माँ चामुंडा जयोतिष अनुष्ठान केंद्र
 गुरुदेव भवानी ज्योतिषी
आप किसी भी प्रकार की जानकारी जे लिए संपर्क करे:–
कॉल करे :-  09468533996
 

व्हात्सप्प :-   09414933996

नोट :- आप किसी भी उपाय को करने से पहले किसी जानकार या सिद्ध पुरुष से सलाह जरूर ले बिना सलाह के कोई उपाय न करे

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping